बॉलीवुड ब्रीफ : अगले सप्ताह से शाहरुख-जॉन के साथ ‘पठान’ की शूटिंग करेंगी दीपिका, अनुष्का शर्मा की फिल्म से डेब्यू करेंगे इरफान खान के बेटे बाबिल

आदित्य चोपड़ा अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ का अगला शेड्यूल यशराज स्टूडियो में ही शूट करेंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो इसके लिए उन्होंने सेट भी तैयार करा लिया है। बताया जा रहा है कि जब सेट का काम चल रहा था, तब शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के साथ शेड्यूल के कुछ सीन फिल्माए जा चुके हैं। अगले सप्ताह दीपिका पादुकोण सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही इस फिल्म के लिए दोनों एक्टर्स को ज्वाइन करेंगी। दुबई शेड्यूल से लौटी टीम पहले इस फिल्म की शूटिंग फिल्मसिटी में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर ‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट को तोड़कर बनाए गए सेट पर करने वाले थे। लेकिन बाद में मेकर्स ने कोविड के बढ़ते मामलों को देखते हुए प्लान कैंसिल कर दिया।

2. अनुष्का शर्मा की फिल्म से डेब्यू करेंगे इरफान के बेटे बाबिल
अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन हाउस ‘क्लीन स्लेट फिल्मज’ ने एक बार फिर OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स के साथ हाथ मिलाया है। रिपोर्ट्स मुताबिक, यह सुपरनेचुरल थ्रिलर फिल्म होगी, जिसका टाइटल ‘काला’ रखा गया है। फिल्म से इरफान खान के बेटे बाबिल खान डेब्यू करेंगे। उनके साथ तृप्ति डिमरी नजर आएंगी, जो पहले ‘लैला मजनू’ जैसी फिल्मों में दिखाई दे चुकी हैं। अनुष्का इससे पहले नेटफ्लिक्स के साथ ‘बुलबुल’ बना चुकी हैं, जो पिछले साल रिलीज हुई थी। उस फिल्म में भी तृप्ति डिमरी की अहम भूमिका थी। ‘काला’ में बाबिल और तृप्ति के साथ स्वस्तिका मुखर्जी की भी अहम भूमिका होगी।

3. स्क्रिप्ट के कारण डिले हो रही ‘दोस्ताना 2’ की शूटिंग
2008 में आई ‘दोस्ताना’ की सीक्वल ‘दोस्ताना 2’ की शूटिंग पिछले साल मार्च में लॉकडाउन लगने के बाद बंद हो गई थी। तब से अब तक इसे लेकर कोई अपडेट नहीं है। रिपोर्ट्स की मानें तो कार्तिक आर्यन और जान्हवी कपूर स्टारर इस फिल्म का एक हिस्सा विदेश में शूट होना था। लेकिन महामारी के हालात के चलते इंटरनेशनल शूट के कई नियम और शर्ते हैं। मेकर्स किसी को खतरे में नहीं डालना चाहते थे। इसलिए उन्होंने विदेश के शेड्यूल को भारत में ही शूट करने की प्लानिंग की है और इसके अनुरूप स्क्रिप्ट में बदलाव लाने के लिए फिल्म की शूटिंग रोक दी थी। हालांकि, अभी तक बदली हुई स्क्रिप्ट उनके हाथ में नहीं आई है। इसलिए कॉलिन डी कुन्हा के निर्देशन में बन रही यह फिल्म डिले हो रही है।

4. कोविड से जूझ रहीं कटरीना ने शेयर की क्वारैंटाइन की फोटो
कोविड से जूझ रहीं कटरीना कैफ इन दिनों होम क्वारैंटाइन हैं। रविवार को एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी दो फोटो साझा की और लिखा, ‘टाइम एंड पेशेंस’। फोटो देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स उनकी जल्दी रिकवरी की दुआ कर रहे हैं। इसी सप्ताह की शुरुआत में कटरीना ने उनके कोविड पॉजिटिव होने का एलान किया था। उन्होंने कहा था कि वे सभी सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन कर रही हैं और डॉक्टर्स की सलाह से चल रही हैं। साथ ही उन्होंने अपने फैन्स से सुरक्षित रहने और अपना ख्याल रखने की अपील की थी।

5. सलमान, महेश बाबू और पृथ्वीराज रिलीज करेंगे ‘मेजर’ का टीजर
26/11 के आतंकी हमले में शहीद हुए मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की बायोपिक ‘मेजर’ का टीजर 12 अप्रैल को सामने आएगा। रिपोर्ट्स की मानें तो बॉलीवुड, टॉलीवुड और मॉलीवुड से तीन सुपरस्टार क्रमशः सलमान खान, महेश बाबू और पृथ्वीराज सुकुमारन हिंदी, तेलुगु और मलयालम भाषा के टीजर अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल्स से जारी करेंगे। बताया जा रहा है कि टीजर में उन्नीकृष्णन की जिंदगी के कई पहलुओं से पर्दा उठाया जाएगा। शशि किरण टिक्का के निर्देशन में बनी इस फिल्म में साउथ इंडियन अभिनेता अदिवी शेष और बॉलीवुड एक्ट्रेस सई मांजरेकर की अहम भूमिका है।

6. सारा अली खान गई ‘मस्त कलंदर’ कव्वाली, बोलीं- असली टैलेंट इधर है
सोशल मीडिया पर सतत रूप से एक्टिव रहने वालीं सारा अली खान ने एक फनी वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे फेमस कव्वाली ‘दमादम मस्त कलंदर’ पर झूमती नजर आ रही हैं। साथ ही वे जोर-जोर से इसे गा भी रही हैं। वीडियो के कैप्शन में सारा ने लिखा है, “असली टैलेंट इधर है।” सारा के फैन्स को एक्ट्रेस का यह अंदाज काफी पसंद आ रहा है। एक्ट्रेस इन दिनों भाई इब्राहिम के साथ कश्मीर में वैकेशन मना रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *